सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच याचिका पर आज कोर्ट करेगा सुनवाई

सुशांत सिंह मामले की सीबीआई जांच याचिका पर आज कोर्ट करेगा सुनवाई

मुंबई
कई दिनों से सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच को लेकर सीबीआई की मांग जारी है। बॉलीवुड के लोगों से लेकर राजनेताओं तक इस मामले की जांच सीबीआई की ओर से कराने की मांग कर रहे हैं। आज बॉम्बे हाई कोर्ट सुशांत सिंह राजपूत के मामले को लेकर दायर की गई जनहित याचिका पर सुनवाई करेगा।

इस याचिका में सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच सीबीआई के तहत कराने की मांग की गई है। बॉम्बे हाई कोर्ट की मुख्य न्यायाधीश दिपांकर दत्ता की अध्यक्षता में बनी बेंच इस याचिका पर सुनवाई करेगी।

बता दें कि 14 जून को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगा ली थी और तब से लेकर अबतक मुंबई पुलिस 56 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने सबसे पहले इस मामले को सीबीआई को ट्रांसफर करने की मांग की थी।

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने बिहार में सुशांत की गर्लफ्रेंज रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने रिया के खिलाफ धोखाधड़ी, आत्महत्या के लिए उकसाने जैसे आरोप रिया पर लगाए थे। हालांकि कल मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी।

मुंबई पुलिस ने बताया था कि रिया चक्रवर्ती और सुशांत के घरवालों के बीच अनबन चल रही थी। इसके अलावा मुंबई पुलिस ने कहा कि बिहार पुलिस के पास मामले की जांच करने का कोई अधिकार नहीं है। इस मामले को लेकर अब राजनीति भी तेज हो गई, वहीं दोनों राज्यों की पुलिस के बीच तनाव जारी है।

 

Related posts